Breaking News

Hyundai Alcazar passes durability test, these SUVs will get a tough competition


Hyundai Alcazar

Hyundai Alcazar

Hyundai Alcazar ने durability tests पूरा कर लिया है. जिसमें कंपनी ने इस कार को देश के अलग-अलग मौसम और समतल, उबड़-खाबड़ और पहाड़ी क्षेत्र में किया है. जिसमें Hyundai Alcazar ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

नई दिल्ली. Hyundai ने अनाउंस किया है कि, उसकी नई एसयूवी Hyundai Alcazar ने durability tests पूरा कर लिया है. जिसमें कंपनी ने इस कार को देश के अलग-अलग मौसम और समतल, उबड़-खाबड़ और पहाड़ी क्षेत्र में किया है. जिसमें Hyundai Alcazar ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. आपको बता दें हुंडई ने इस कार को अपनी सबसे पॉपुलर क्रेटा एसयूवी की तरह ही डिजाइन किया है और कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च करने वाली हैं. जिसका मुकाबला नई टाटा सफारी और एमजी हेक्टर जैसी कारों से होगा.

Hyundai Alcazar का लुक – GaadiWaadi वेबसाइट के अनुसार Hyundai Alcazar में डायमंड कट के अलॉय व्हील्स दिए है. इसके साथ ही इस एसयूवी में डुअल-टिन एग्जॉस्ट और रैपराउंट टेल लैंप दिए गए है. वहीं इस एसयूवी की हेडलैंप्स लगभग हुंडई क्रेटा के समान है. Hyundai Alcazar के टेस्टिंग के दौरान लिए गए स्पाइ शूट से पता चलता है कि, इस एसयूवी में तीन रो में सीट दी गई है. इसके साथ ही Hyundai Alcazar में लग्जरी कारों में मिलने वाले फीचर्स जैसे unique floor-mounted, सेंट्रल आर्मरेस्ट और वायरलेस चार्जर की सुविधा दी गई है.

यह भी पढ़ें: Uber ड्राइवर को हेयरकट कराना पड़ा महंगा, जानिए क्यों गंवानी पड़ी नौकरी

Hyundai Alcazar का डिजाइन – हुंडई इस एसयूवी में आपको flatter roof, रियर साइड में एक्स्ट्रा बूट स्पेस और फ्रंट में unique radiator grille मिल सकता है. इसके साथ ही इस एसयूवी में redesigned C-pillar और larger rear overhang मिलेगा.यह भी पढ़ें: Volkswagen जल्द लॉन्च करेगी 4 नई SUV, जानिए इनके बारे में सबकुछ

Hyundai Alcazar का इंजन – हुंडई इस एसयूवी को तीन इंजन के ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. जिसमें 1.5-litre NA पेट्रोल इंजन होगा जो 115 ps की पावर और 144 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही 1.5-litre डीजल इंजन होगा जो 115 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं तीसरा इंजन 1.4-litre टब्रो पेट्रोल इंजन हो सकता है जो 140 ps की पावर और 242 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *