Breaking News

india-daily-search-trends-03-april-2021 | अक्षर पटेल कोविड-19 से संक्रमित, वेस्ट ब्रोम ने चेल्सी के साथ किया उलटफेर


दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को बताया कि अक्षर को पृथकवास में रखा गया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को बताया कि अक्षर को पृथकवास में रखा गया है.

Google India 03 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं…

नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

छत्रपति शिवाजी महाराज की पुण्यतिथि पर पढ़िए उनके अनमोल विचार
देशभर में शनिवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की पुण्यतिथि मनाई गई. छत्रपति शिवाजी महाराज के शौर्य, देशभक्ति की भावना और साहस से हर कोई परिचित है. आइए उनकी पुण्यतिथि पर पढ़ते हैं छात्रपति शिवाजी महाराज द्वारा कहीं गई कुछ अनमोल बातें. छत्रपति शिवाजी के ये कथन सिर्फ नई ऊर्जा ही नहीं देते हैं बल्कि जीवन की नई शुरुआत करने का हौंसला भी देते हैं.

एक छोटा कदम छोटे लक्ष्य पर, बाद में विशाल लक्ष्य भी हासिल करा देता है.2. जब हौसले बुलन्द हो, तो पहाड़ भी एक मिट्टी का ढेर लगता है.

द ग्रेट इंडियन किचन
द ग्रेट इंडियन किचन फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है एक अरेंज मैरिज से. इसमें पत्नी और पति की मुख्य भूमिका में निमिशा सजयान और सूरज वेंजरामुडु हैं. शादी से पहले इनकी बस एक बार परिवार की मौजूदगी में मुलाकात और बातचीत होती है. शादी में आए मेहमानों के जाने के बाद रोज़मर्रा की जद्दोजहद शुरू होती है. नई दुल्हन अपनी सास के साथ रसोईघर का रुख़ करती है. उसका काम यह देखना है कि उसका पति अच्छे से खाए-पीए और ख़ुश रहे. इस फिल्म को काफ़ी सराहना मिल रही है.

अक्षर पटेल कोविड-19 से संक्रमित, सीएसके के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच
भारत और दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है और पृथकवास नियमों के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ टीम के पहले मैच को नहीं खेल पायेंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को बताया कि अक्षर को पृथकवास में रखा गया है.

वेस्ट ब्रोम ने चेल्सी को 5-2 से शिकस्त देकर किया बड़ा उलटफेर
इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की तालिका में 19वें स्थान पर काबिज वेस्ट ब्रोमविच एल्बियोन ने शनिवार को चौथे स्थान की टीम चेल्सी को उसके घरेलू मैदान पर 5-2 से हराकर बड़ा उलटफेर किया. चेल्सी को ब्राजील के अनुभवी डिफेंडर थिएगो सिल्वा को मैच के 29वें मिनट रेड कार्ड दिखाने का खामियाजा भी भुगतना पड़ा. सिल्वा चोट के कारण 10 मैचो के लिए टीम से बाहर रहने के बाद इस मुकाबले से वापसी कर रहे थे.

जौनपुर से किस्‍मत आजमाएंगी एक्‍ट्रेस दीक्षा सिंह
फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं दीक्षा सिंह ने जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. यहीं नहीं उन्‍होंने वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीद भी लिया है. बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा बन चुकीं दीक्षा सिंह घर-घर जाकर अपने लिए वोट मांगेंगी. दीक्षा बक्शा विकास खंड क्षेत्र के ही चितौडी गांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह की बेटी हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *