Breaking News

PM Narendra Modi fast track campaign in Assembly Elections 2021


नई दिल्ली: देश में पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव (Assembly Elections 2021) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अब तक 23 रैलियां कर चुके हैं. पार्टी नेताओं के मुताबिक, 70 वर्ष की उम्र में भी उनका जोश युवा नेताओं पर भारी पड़ता नजर आता है. हर दिन वह किसी न किसी राज्य में रैलियां कर रहे हैं. पिछले तीन दिनों के भीतर प्रधानमंत्री मोदी ने चार राज्यों में 10 जनसभाएं कीं.

PM Modi की ताबड़तोड़ रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक अप्रैल को असम (Assam) के कोकरझार, पश्चिम बंगाल के जयनगर और उलबेरिया में जनसभाएं कीं. उन्होंने इसी दिन तमिलनाडु के मदुरै में मीनाक्षी मंदिर में दर्शन-पूजन भी किए थे. दो अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै, कन्याकुमारी, केरल के पथानामथिट्टा और तिरुवनंतपुरम में जनसभाएं कीं. आज तीसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी असम के तामुलपुर, बंगाल के तारकेश्वर और सोनारपुर में रैलियां संबोधित कर रहे हैं.

कोरोना वैक्सीनेशन पर भी नजर

खास बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही दिनों पहले 26 मार्च से बांग्लादेश के अतिव्यस्त दो दिवसीय दौरे पर भी गए थे. विदेश दौरे से लौटने के बाद वह राज्यों के चुनावी दौरे पर जुट गए. चुनावी व्यस्तताओं के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने सरकारी कार्यों और Covid-19 प्रबंधन पर असर नहीं पड़ने दिया है. केंद्र सरकार के एक उच्चस्तरीय अधिकारी ने बताया, प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना प्रबंधन पर पैनी नजर है. वह लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों और देश के सभी राज्यों में टीकाकरण की खुद निगरानी भी कर रहे हैं. किस राज्य में कितना टीकाकरण हुआ, हर दिन वह रिपोर्ट देखते हैं. राज्यों के दौरे के दौरान भी वह जरूरी फाइलें और कार्य निपटाते हैं.

यह भी पढ़े: Assam Election 2021: असम में एक बार फिर NDA सरकार, हिंसा देने वाले स्वीकार नहीं: PM Narendra Modi

कार्यकर्ताओं का बढ़ा रहे उत्साह

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा, कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी केरल के पालक्काड में रैली करने पहुंचे थे. मैं भी उस रैली में प्रधानमंत्री मोदी से मिला. धूप से जब हम लोग परेशान दिख रहे थे, तब प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर गजब की ताजगी थे और वह पूरे उत्साह के साथ रैली संबोधित करने आए. उन्होंने पार्टी नेताओं से बात कर उत्साह बढ़ाया.

LIVE TV

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *