Breaking News

Ritesh Pandey Song: रिलीज हुआ रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘दिल के दरदिया’, मिले लाखों व्यूज, देखें Video


Ritesh Pandey | Roli Rai | Dil Ke Daradiya | लभर स्पेशल सॉन्ग | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके भोजपुरी गाने (Ritesh Pandey Bhojpuri Songs) भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाते हैं. रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा से सबसे बड़े स्टार के रूप में उभर के निकले हैं. रितेश पांडे के गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. ‘हैलो कौन’ (Hello Koun) स्टार का अब एक नया भोजपुरी गाना (Ritesh Pandey New Bhojpuri Song) ‘दिल के दरदिया’ (Dil Ke Daradiya) रिलीज हो चुका है जिसे पहले ही दिन लाखों व्यूज मिल गए हैं.

कल यानी 30 जून को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए रितेश पांडे के भोजपुरी गाने ‘दिल के दरदिया’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्हाल इस गाने का ऑडियो रिलीज हुआ है. सिर्फ इस ऑडियो सॉन्ग को पहले ही दिन 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 569,231 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. गाना काफी इमोशनल है. इसकी लाइनें रुला देने वाली हैं. “बसवो कटाइ गइल, माडवो छवाई, पिया घर जइबू तू हमके भुलाई, दोष नईखे ऐह में हमार ऐ यार, बिना मर्जी के हो ताटे सदिया हो….लगता देह में हरदिया हो……बाकी बढ़ता दिल के दरदिया हो…” जैसी पक्तियां सुनकर आप की आंखें भर आएंगी. दिल को छू लेने वाले इस गाने को लिखा है सोनू सुधाकर ने और म्यूजिक दिया है अभिराम पांडे ने. अभी तो इस गाने का ऑडियो ही रिलीज हुआ है और इसे धमाकेदार ओपनिंग मिली है. जब गाने का वीडियो आउट होगा तक ये गाना जरूर तहलका मचा देगा.

हाल ही में रितेश पांडे को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रितेश पांडे के हिट सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (Lavandiya London Se) ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दर्शकों से मिल रहे प्यार के कारण गाने ने डबल सेंचुरी मार दी है और यूट्यूब (Youtube) पर 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर गया है. बताया जा रहा है कि इसके साथ ही रितेश पांडे का ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सबसे ज्यादा लाइक्स और व्यूज पाने वाला गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ ये गाना इस समय इंटरनेट (Internet) पर धमाल मचा रहा है. ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार और फैन्स रितेश को और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार को बधाई दे रहे हैं. साथ ही रितेश ने भी अपने सभी फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *