Breaking News

Sai Dharam Tej की रिपब्लिक में ये होगा Ramya Krishnan का किरदार, देखिए एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक


राम्या कृष्णन का 'रिपब्लिक' फिल्म से फर्स्ट लुक जारी

राम्या कृष्णन का ‘रिपब्लिक’ फिल्म से फर्स्ट लुक जारी

राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), साईं धर्म तेज (Sai Dharam Tej) की आने वाली फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें कि ‘रिपब्लिक’ फिल्म की डायरेक्शन ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) फेम डायरेक्टर देवा कट्टा (Deva Katta) कर रहे हैं.

साउथ सिनेमा (South Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय से सिर्फ साउथ की ही इंडस्ट्री में नहीं, बॉलीवुड (Bollywood) में भी बड़ा नाम कमाया है. एक्ट्रेस का स्टारडम ‘बाहुबली’ (Bahubali) फिल्म के बाद सातवें आसमान पर पहुंच गया. ‘बाहुबली’ फिल्म में राम्या ने शिवगामी देवी (Sivagami Devi) का दमदार रोल प्ले किया था जिसे आज भी लोग याद करते हैं. उनके अभिनय और किरदार की खासियत के चलते ही अब खबरें हैं कि आनंद नीलकंठ (Anand Neelkanth) की किताब ‘शिवगामी कथा’ (Shivagami Katha) पर भी फिल्म बनेगी जिसमें शिवगामी देवी (Shivagami Devi) मुख्य रोल में होंगी. फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ से पहले की होगी.

खबर ये भी है कि राम्या कृष्णन, साईं धर्म तेज (Sai Dharam Tej) की आने वाली फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें कि ‘रिपब्लिक’ फिल्म की डायरेक्शन ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) फेम डायरेक्टर देवा कट्टा कर रहे हैं. इस सामाजिक-राजनीतिक ड्रामा की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और फिल्म 4 जून को रिलीज होगी.

Republic

रिपोर्ट्स की मानें तो राम्य (Ramya) फिल्म में एक राजनेता का करिदार निभाती हुई नजर आएंगी. ये एक निगेटिव किरदार होगा जिसके कई शेड्स ऑडियंस को देखने को मिलेंगे. रिपब्लिक फिल्म की लीडिंग लेडी ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) ने सोशल मीडिया पर राम्या के किरदार की एक झलक दिखाई जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म में राम्या का नाम विशाखा वानी (Vishakha Vani) है. फिल्म के इस पोस्टर में राम्या कृष्णन का बहुत इंटेस लुक देखने को मिल रहा है.आपको बता दें कि ‘रिपब्लिक’ में साईं धर्म तेज एक आईएएस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को जे भगवान और पुल्ला राव ने प्रोड्यूस किया है जबकि फिल्म का म्यूजिक मणि शर्मा का है. इस फिल्म के अलावा राम्या कृष्णन, मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नटसम्राट’ (Natsamrat) के तेलुगू रीमेक, ‘रंग मारथंड’ (Rang Marthand) में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम मेधा मांजरेकर होगा. इसके साथ ही वो विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में भी अहम रोल निभाते नजर आने वाली हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *