Breaking News

VIDEO: खेसारी लाल यादव के बवाल गाने नईहर के याद ताजा भईल ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले लाखों व्यूज!


खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और संगीत रौशन सिंह ने दिया है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को अपनी आवाज़ दी है. गाने के रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों के बीच खूब देखा जा रहा है.

Video​ | Khesari​ Lal Yadav | नईहर के याद ताज़ा भईल | Antra​ Singh Priyanka | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘नईहर के याद ताजा भईल’ (Naihar Ke Yaad Taza Bhail) रिलीज होते ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है और इसे वेव म्यूज़िक के ऑफिशियल यूटयूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है. इस गाने ने र‍िलीज के साथ ही धूम मचा दी है. सिर्फ कुछ घन्टे में ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ऐसा बहुत कम देखा गया है कि भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज (Bhojpuri Music Video) को एक ही दिन में इतने व्यूज मिले हों. मगर ये खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि गाने को इतनी बड़ी उपलब्धि मिली है.

खेसारी (Khesari) के गाने ‘नईहर के याद ताजा भईल’ को एक ही दिन में लाखों व्यूज मिल गए हैं. गाना 3 अप्रैल की सुबह रिलीज हुआ और 3 अप्रैल की शाम साढ़े 5 बजे तक गाने के 18,31,358 लाख व्यूज थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 28,75,460 व्यूज हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव अपनी स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने का वीडियो खूब लाइक शेयर किया जा रहा है. आप भी एक बार यह गाना जरूर देखें.

Youtube Video

खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और संगीत रौशन सिंह ने दिया है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस भोजपुरी गाने को अपनी आवाज़ दी है. गाने के रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों के बीच खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह नया भोजपुरी गीत ‘नईहर के याद ताजा भईल’ लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनके फैंस यूट्यूब पर कमेंट करके इस गाने की प्रशंसा कर रहे हैं. इसके वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी, डीओपी सन्तोष यादव, कोरिओग्राफर गोल्डी बॉबी और एडिटर पंजल सिंह हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *