Breaking News

West bengal election 2021 ISF leader Abbas Siddiqui said some people have problems with my progress


ISF नेता अब्बास सिद्दीकी

ISF नेता अब्बास सिद्दीकी

West Bengal Election 2021: अब्बास सिद्दीकी ने TMC सांसद नुसरत जहां पर कहा कि मंदिर जाने से पहले क्लियर करिए कि क्या आप देवता को मानती हैं? इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती,तो ऐसा करना हिन्दू धर्म का अपमान है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कांग्रेस (Congress) और सीपीआईएम (CPIM) के साथ चुनाव लड़ रहे ISF के नेता अब्बास सिद्दीकी (Abbas Siddqui) ने आरोप लगाया है कि ‘TMC के गुंडे हमारे लोगों को दबा रहे हैं.’ उन्होंने दावा किया कि ‘किसी ने उनके घर में कुछ रख दिया फिर पुलिस को जानकारी दी और उसके बाद पुलिस आ गई. हम कितने दिन से बोल रहे हैं कि एक ग्रुप समाज विरोधी काम कर रहे हैं तो पुलिस वहां नहीं गई.’ उन्होंने कहा कि पिछड़े इंसानों की जो आवाज़ उठाता है, यह उसको फसाने की साजिश है.

सिद्दीकी ने कहा कि हथियार रखना संविधान के खिलाफ है लेकिन अगर कोई गलती की हो तो सजा होनी चाहिए. अगर कुछ नहीं किया है तो उस पर हाथ नहीं डालना चाहिए. हमारे घर भी हजारों लाखों लोग आते हैं. कोई गांजा रख दे तो क्या हम गांजा पीते हैं? हम अपराधी हो गए? गांजा हराम है हमारे लिए.

TMC सांसद नुसरत जहां से अब्बास के सवाल
TMC सांसद नुसरत जहां पर सिद्दीकी ने कहा कि का जहां तक नुसरत जहां सवाल है तो अगर आप इस्लाम को मनाने वाले हैं तो मंदिर जाने से पहले आपको स्पष्ट करना होगा कि आप देवता को मानती हैं. इस्लाम में मूर्ति हराम है. मालिक की मूर्ति बनाना इस्लाम में पाप है. इंसान का धर्म नहीं तो वह हैवान है. ये लोग चुनाव के लिए हिन्दू धर्म का अपमान कर रहे हैं. सिद्दीकी ने दावा किया ‘ये लोग ठाकुर को और देवी को चुनाव के लिए इस्तेमाल करते हैं. यही लोग सांप्रदायिक हैं.’उन्होंने कहा कि बेशक नुसरत को बताना चाहिए कि वो क्या हैं,मुसलमान है कि हिन्दू है या सिख है. हिंदुपाड़ा में जाकर कहिए हिन्दू हूं, मुसलमानपाड़ा में जाकर कहिए मुस्लिम हूँ यही तो धोखा है.

गठबंधन में कांग्रेस के साथ चल रहे विवाद पर सिद्दीकी ने कहा का कि कांग्रेस से समझौता हो गया है ,हम सरकार बनाना चाहते हैं. अधीर के बयान पर ISF नेता ने कहा कि हम मानते हैं हमारा इरादा पक्का है साथ लेकर चलेंगे. कांग्रेस को जबरदस्ती पकड़ के कहेंगे चलो दोस्त साथ चलते हैं. कल रात में दक्षिण बंगाल में मामला हल हो गया है.नार्थ बंगाल में 6 सीट मांगा है, अगर जीतने वाली सीट नहीं देंगे तो हारने वाली ही दे दें. नंदीग्राम से हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि एक मुसलमान टोपी और दाढ़ी वाला लड़का क्यों इतना आगे बढ़ रहा है इसलिए लोगों को दिक्कत है.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *