Breaking News

Yo Yo Honey Singh और सिंहस्टा का मॉडर्न रांझा मचा रहा धमाल, एक दिन में मिले 27 लाख व्यूज


एक दिन में मिले 27 लाख व्यूज

एक दिन में मिले 27 लाख व्यूज

सिंहस्टा (Singhsta) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ‘मॉडर्न रांझा’ (Modern Ranjha) के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री (Desi Music Factory) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है और एक ही दिन में उसे 27 लाख व्यूज मिल चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. गाना परफेक्ट डांस ट्रैक है, जो जमकर धमाल मचाने वाला है.

‘मखना’ और ‘बिल्लो तू आग’ जैसे चार्टबस्टर्स के बाद सिंहस्टा (Singhsta) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ‘मॉडर्न रांझा’ (Modern Ranjha) के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं.  गाना अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री (Desi Music Factory) में बना है और उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है. पंजाबी पॉप म्यूजिक कल्चर को बदलने वाले सिंहस्टा और यो यो हनी सिंह के फैंस खासे उत्साहित हैं और गाने को जमकर वायरल कर रहे हैं.

वीडियो को एक ही दिन में 27 लाख व्यूज मिल चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. यूजर्स कई तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ये देसी म्यूजिक फैक्ट्री का पहला गाना है जिसमें कोई टिकटॉकर नहीं है इसलिए अच्छा लग रहा है. वहीं एक लिख रहा है कि फाइनली यो यो को इस धमाकेदार गाने में देख कर मजा आ गया.

Youtube Video

सिंहस्टा का कम्पोज किया गया और लिखा गया ‘मॉडर्न रांझा’ अपने मजेदार लिरिक्स और अप-टेम्पो बीट्स से आपको झूमने को मजबूर कर देगा. मिहिर गुलाटी के बनाए गए इस कंटेम्प्ररी वीडियो में सिंहस्टा के मेंटर यो यो हनी सिंह की एक खास एंट्री है. उनके साथ विशाखा राघव भी नजर आ रही हैं. सॉन्ग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मॉडर्न रांझा एक ऐसा ट्रैक है, जिसे यंग जनरेशन खुद से कनेक्ट कर पाएंगी. गाने के लिरिक्स से लेकर म्यूजिक और वीडियो में एक मजेदार चिल वाइब दी है. आप इसे किसी पार्टी में या कार ड्राइव करते खूब इंजॉय कर सकते हैं. गाना परफेक्ट डांस ट्रैक है, जो जमकर धमाल मचाने वाला है. इसके अलावा सिंहस्टा और हनी सिंह का मजेदार स्टाइल देख भी फैंस खूब इंजॉय कर रहे हैं. हमेशा की तरह सिंहस्टा और हनी सिंह एक बार फिर फैन्स का दिल जीत रहे हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *